Uncategorized

बगहा की गंडक नदी में पलटी 25 यात्रियों से भरी नाव, 20 लोग अभी भी लापता

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: पटना-बिहार की नदियां इन दिनों उफान पर है और बाढ़ जैसे हालत बने हुए है, बिहार के लगभग आधे से ज्यादा जिलों में बाढ़ के कारण हालत बद से बदतर बनी हुई हैं. लोगों का सबकुछ डूब गया है..हलांकि बाढ़ पर सरकार और प्रसाशन की नजर बनी हुई है. कई जिलों में राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है. वहीं बाढ़ के कारण नदियों में कई हादसे भी देखने को मिल रहे है.

हादसे की खबर बगहा से है, जहां नाव हादसा हुआ है. बगहा के दीनदयाल नगर में यात्रियों से भरी नाव गंडक नदी में डूब गई. सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम गंडक नदी के आसपास के घाटों पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. गंडक नदी में बगहा शहर के दीनदयाल नगर घाट पर नाव डूबी जिस पर करीब 25 लोगों के सवार होने की आशंका जताई गई है.

नाव डूबने के बाद अभी तक 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि शेष की तलाश जारी है. नाव हादसा को लेकर पूरे इलाके में अफरातफरी मची है. बताया जाता है कि दियारा से शहर की ओर पैसेंजर से भरी नाव आ रही थी. नाव पर अधिक लोग सवार थे इस कारण नदी की धारा में ही नाव असंतुलित होकर डूब गई. नाव हादसा का कारण प्राम्भिक तौर पर नाव पर भैंस समेत अन्य मवेशियों का लादना भी बताया जा रहा है, जिसने नाव को असंतुलितकर दिया. फिलहाल घटनास्थल पर वरीय अधिकारी कैंप कर रहे हैं. साथ ही राहत और बचाव का काम भी चलाया जा रहा है.

साथ ही आगे की अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे वेबसाइट THE INDIA TOP के साथ अगर आप वीडियो खबर देखना चाहते है तो हमारे YOUTUBE CHENNEL THE INDIA TOP को सब्सक्राइब करना न भूलें…

Related Articles

Back to top button