Biharuttar pradesh

‘​​​​​​​राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’ बिहार की बेटी Swati Mishra के भजन पर PM Modi भी हुए मुरीद, राम मंदिर के उद्घाटन में आने का मिला निमंत्रण पत्र…

Desk : स्वाति मिश्रा को राम मंदिर के उद्घाटन में आने का निमंत्रण पत्र मिला है । अखिरकार कौन है ये स्वाति मिश्रा जिससे निमंत्रण मिला है । इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने स्वाति मिश्रा की तारिफ भी की है ।

आपको बता दें कि बिहार के जिला छपरा की बेटी एवं गायिका स्वाति मिश्रा को राम मंदिर के उद्घाटन में आने का निमंत्रण पत्र मिला है।

बता दें कि स्वाति मिश्रा यहां पर मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे आंगना सजाऊंगी भजन गाएंगी । इस बीच अब पीएम मोदी ने भी उनकी गायिकी की जमकर तारीफ की है। स्वाति मिश्रा का भजन दिवाली के समय खूब वायरल के साथ फेमस हुआ था। जिले की गायिका स्वाति मिश्रा का भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ इन दिनों पूरे देश में छाया हुआ है। इस भजन पर दिवाली से लेकर अब तक कई रिल्स भी बन चुके हैं। और लोगों ने खूब जमकर तारिफ की है । अब तो इस भजन की लोकप्रियता और बढ़ गई है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद स्वाति मिश्रा के इस भजन की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इसकी प्रशंसा की है। पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर लिखा कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है।

Related Articles

Back to top button