DELHIJobs & career

दयाल सिंह कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, 30 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन

The India Top Desk: दयाल सिंह कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 79 पदों के लिए आवेदन निकाले हैं। आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। 30 अप्रैल है को आवेदन करने की अंतिम तारीख होगी। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में colrec.du.ac.in पर जमा कर सकते हैं। भर्ती से जुड़ा पूरा नोटिफिकेशन दयाल सिंह कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट dsce.du.ac.in पर मिल जाएगा।

बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से 79 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरा जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए। अगर इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी पाना चाहते हैं तो आप इसके आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस भर्ती के लिए आवेदन फीस की बात करें तो यह जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस केटेगरी के लिए 500 रुपये है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और महिला आवेदकों के आवेदकों को आवेदन के लिए फीस नहीं देनी होगी।

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर जाएं। इसके बाद अपना स्वयं का रजिस्ट्रेशन करें और ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरें।
सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स सबमिट करें। अब आवेदन फीस का भुगतान करें। अंत में फॉर्म को सबमिट कर लें और भविष्य के लिए उसी का एक प्रिंटआउट ले लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button