Bihar

कटिहार रेल मंडल में सभी रेलकर्मियों को किया गया वैकसिनेट , टीकाकरण के लिए चलाई जा रही है स्पेशल वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स ट्रेन

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क : कटिहार रेल मंडल ने की एक बेहतरीन पहल, जहां टीका एक्सप्रेस ट्रेन के माध्यम से सभी रेलकर्मियों को कोरोना का मुफ्त टीका दिया जा रहा है। रेल मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक चौधरी विजय कुमार ने बात-चित के दौरान बताया कि अब तक करीब 96 प्रतिशत रेलकर्मियों को कोविड का टीका दिया जा चुका है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि टीका रेल एक्सप्रेस से चलकर सभी स्टेशनों पर ठहराव कर रेलकर्मियों को कोविड की वैक्सीन दी गयी है।

इस कड़ी में अभीतक रेलमंडल में 10 हजार से अधिक रेलकर्मियों व स्टेशन पर कार्यरत कुली व वेंडरों को भी टीका दिया जा चुका है। जल्द ही मात्र 04 प्रतिशत बचे रेलकर्मियों का भी टीकाकरण जल्द ही कर लिया जाएगा।हर शनिवार को होता है स्पेशल वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स ट्रेन का परिचालन.

कटिहार रेल मंडल द्वारा हर शनिवार को इस वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाता है। इस दौरान यह एक बोगियों वाली तमाम रेल कर्मियों को वैक्सीन लगाने के लक्ष्य को सफलतापूर्वक पूरा कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button