Bihar

बहु से बदला लेने के लिए पोते को उतारा मौत के घाट , CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, पुलिस ने भेजा जेल

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: बिहार के किशनगंज जिले से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक बेरहम दादी ने अपने सगे पोते की जान ले ली। बहू से बदला लेने के भाव में दादी ने यह कदम उठाया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। जिसकी उंगलियां पकड़ कर पोते ने चलना सीखा। आज वही दादी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। बदला के भाव ने उसे ऐसा क्रूर बना डाला कि उसने रिश्तों दादी पोते के प्यार भरे रिश्ते का क़त्ल कर दिया।वारदात किशनगंज के टाउन थाना क्षेत्र के खगड़ा हवाई अड्डा मोहल्ले की है। जहां एक दादी ने अपने सगे पोते की निर्मम हत्या कर दी। सास-बहू का झगड़ा ऐसा रूप लेगा, इसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी. बहू से बदला लेने के मकसद ने एक सास ने अपने ही पोते को ही निशाना बना डाला। घटना 6 सितंबर दिन सोमवार की है। शाम साढ़े छह बजे के करीब खेलने निकला 3 साल का तंज़ील अचानक गायब हो गया। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन करने क बाद भी उसका कोई सुराग न मिल सका। जिसके बाद टाउन थाना में तंज़ील के परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी।

अगले दिन 7 सितंबर की सुबह मासूम का शव घर से कुछ दूर खगड़ा कृषि भवन के पास एक पोखर में पड़ा मिला। लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी से मामले में जांच करने कि गुहार लगायी थी। परिजनों की मांग को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जब मामले की अनुसंधान शुरू कर दी। तब पुलिस की नजर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी पर गयी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब मामले में एक अहम सुराग पुलिस के हाथ लगा। सीसीटीवी में यह साफ-साफ नजर आया कि मासूम तंजील को उसकी दादी अफसाना खातून गोद में ले गयी थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पुख्ता सबूत इकठ्ठा किये और अफसाना की गिरफ्तारी के लिए दबिश बनाने लगे। पुलिस के दबिश के बाद आरोपी दादी ने टाउन थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

अफसाना खातून किशनगंज टाउन थाना पहुंची और अपना जुर्म स्वीकारकर लिया। अफसाना ने बताया कि बहू ने जादू टोना की मदद से उसके बेटे को अपने वश में कर लिया था। बेटे को अपने से दूर जाता देख उसका बहू से अक्सर विवाद होने लगा। आखिरकार उसने बहू से बदला लेने की नीयत से उसके बेटे को ही मार डाला।

किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने वारदात कि पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित के बेटे मोहम्मद तनवीर की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button