Bihar

दो दिन पहले हुई शादी : दुल्हन करती रही इंतजार और दूल्हा….

Desk : मुजफ्फरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । आपको बता दें कि, एक दूल्हा अपनी सुहागरात के अगले दिन रहस्यमय तरीके से लापता हो गया । जिसके बाद से नई-नवेली दुल्हन और उसके परिवार वाले दूल्हे का इंतजार करते रहे । हालांकि, दूल्हा अभी तक घर नहीं लौटा है । इसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है । यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर का है । बता दें कि, शाही आदित्य की शादी दो दिन पहले ही हुई थी ।

वहीं गुरुवार को रिसेप्शन होना है । शादी से पहले सबकुछ ठीक था । शादी की अगली शाम आदित्य ने अपनी दुल्हन को कहा कि, बाजार जा रहा हूं । जिसके बाद वह घर नहीं आया । नई-नवेली दुल्हन ने आदित्य का काफी देर तक इंतजार किया । लेकिन जब वह वापस नहीं आया तो उसने ससुराल वालों को इसकी जानकारी दी । इसके बाद आदित्य के परिजन उसे ढूंढने लगे । काफी देर तक ढूंढने पर जब आदित्य नहीं मिला तो, दूल्हे के परिजन ने आदित्य के मोबाइल पर फोन किया तो पता चला मोबाइल स्विच ऑफ है । जिसके बाद आदित्य के परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई । उसने पुलिस वालों को बताया कि आदित्य का कुछ पता नहीं चला है । परिजनों का कहना है कि, आदित्य का किसी को कोई विवाद नहीं था । इसके अलावा उसने पहले कभी इस तरह की हरकत भी नहीं की है ।

अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि, गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस आदित्य की तलाश कर रही है, लेकिन घर से निकलने के बाद आदित्य का फोन स्विच ऑफ बताने से पुलिस को उसे ढूंढने में दिक्कत हो रही है । शहर में लगे सीसीटीवी कैमरो की मदद से फिलहाल पुलिस तलाश में जुटी हुई है ।

Related Articles

Back to top button