Bihar

पंचायत 2021 : पंचायत चुनाव को लेकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, भावी मुखिया पर हत्य…

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क हाजीपुर : बिहार में पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है। पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी लगातार तैयारी में जुट चुके है। बता दें की पहले चरण के मतदान को लेकर नामांकन की प्रक्रिया पूरी चुकी है। इसी दौरान चुनावी रंजिश को लेकर आपराधिक घटनाएं भी लगातार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें की बिहार के वैशाली जिलों में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। लेकिन चौकाने की बात तो यह है की ये हत्य का आरोप भावी मुखिया पर लगाया जा रहा है। यह वारदात वैशाली जिले के घटारो दक्षिणी पंचायत की है। यहां बदमाशों ने बैखौफ होकर एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी।

DSP राघव दयाल

मृतक की पहचान आशुतोष राज के रूप में किया गया है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि चुनाव में खड़े मुखिया प्रत्याशी के विरोध में प्रचार करने को लेकर आशुतोष की हत्या की गई है। वहीं मृतक के भाई ने बताया कि आशुतोष चुनाव में खड़े एक प्रत्याशी के विरोध में प्रचार कर रहा था। जिसके कारण वह काफी चिंतित दिख रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि बदमाशों ने आशुतोष को दो गोली मारी है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट चुकी है। घटना की जांच में जुटे हाजीपुर के सदर DSP राघव दयाल ने बताया कि वारदात की छानबीन की जा रही है। परिजनों ने पंचायत चुनाव में खड़े प्रत्याशी के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन अभी लिखित शिकायत दर्ज नहीं किया गया है। लिखित शिकायत के बाद इस मामले कको जाँच करते हुए आगे की कार्रवाई अवश्य की जाएगी।

Related Articles

Back to top button