Bihar

शराब के नशे में धुत्त होकर अपनें ही विद्यालय पहुंचे प्रधानाध्यापक, फिर हो गया…

Desk : भागलपुर के नवगछिया में गुरु ही अपनी मर्यादा भूल शराब के नशे में धुत्त होकर विद्यालय पहुंच गए । बिहार सरकार के अपर मुख्य सचिव के के पाठक लगातार निगरानी कर एक से एक फरमान जारी कर विद्यालय की व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने में लगे हैं । तो वहीं नवगछिया के एक विद्यालय में एक ऐसा वाकया घटित हुआ, जिससे वहां के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ छात्र-छात्राएं भी शर्मसार हो गए । देखते ही देखते वहां सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई । ग्रामीणों द्वारा हो हंगामा भी किया गया । यह मामला नवगछिया प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय बोड़वा गांव की है ।

जहां विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक नवीन झा शराब के नशे में धुत होकर कुर्सी पर बैठे-बैठे हीं अचेत हो गए थे । जब बच्चों ने हेड मास्टर साहब को इस अवस्था में देखा तो आपस में चर्चा करने लगे, साथ हीं वहां कार्यरत सभी शिक्षकों के बीच भी दबी जुबान से शराब पीने की बातें होने लगी । इतने में इस बात की भनक ग्रामीणों को भी लग गई ।

जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ विद्यालय परिसर में जमा हो गई । जब ग्रामीणों के द्वारा उसे उठाया गया तो वह नशे में पूरी तरह लड़खड़ा रहे थे । हालात बेकाबू देख प्रधानाध्यापक अपने कक्ष में चले गए और वहां पहुंचने वाले विद्यालय प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष और अन्य लोगों के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए इस मामले को रफा दफा करने की बात कहने लगे ।

Related Articles

Back to top button