Bihar

अपराधियों ने बाइक लूटने की फिराक में युवक को मारी गोली…

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: बिहार में बढ़ती आपराधिक मामलों के बीच जहानाबाद जिले से एक लूटपाट और गोलीबारी की खबर सामने आ रही है। यहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है।

घटना जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि मखदुमपुर स्थित कडदूया पूल के पास एक युवक बाइक से जा रहा था। इसी बिच कुछ बदमाश हथियारों के साथ वहां मौजूद हो गए और युवक को गोली मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज़ के लिए जहानाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

बाइक लेकर फरार हुआ अपराधी

घायल युवक का नाम नीतीश बताया जा रहा है। नीतीश मखदुमपुर थाना क्षेत्र के भखरा गांव से जहानाबाद आ रहा था। इसी बीच 2 मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश वहां मौजूद हो गए और युवक को घेर लिया। नीतीश ने वहां से निकलने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगने के बाद युवक (नीतीश) बुरी तरह घायल हो गया। मौका पाकर अपराधी उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। फिलहाल नीतीश का इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button