BiharCrime News

पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन : पद्मश्री डॉ. राजेंद्र सिंह से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, कुख्यात बिंदु सिंह का…

Desk : हड्डी रोग विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ. आरएन सिंह से रंगदारी मांगने के मामले में पटना पुलिस को सफलता मिली है । आपको बता दें कि, बीते दिन मंगलवार को हड्डी रोग विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ. आरएन सिंह से बदमाशों ने रंगदारी मांगी थी । रंगदारी मांगने के मामले में कुख्यात बिंदु सिंह का बेटा रोशन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । बता दें कि, रोशन बुधवार को डॉ. सिंह की क्लीनिक पहुंचा था ।

डॉ. सिंह ने कंकड़बाग थाना को इसकी जानकारी दी और मामला दर्ज कराया था । हालांकि, एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि, पुलिस ने रोशन को बुधवार की देर रात कंकड़बाग से ही गिरफ्तार कर लिया है । वहीं मंगलवार की रात अपराधी रोशन ने डॉ. सिंह एक स्टाफ के मोबाईल पर फोन कर उनसे कहा था कि, डॉक्टर साहब मदद कीजिए, नहीं तो पुराना दिन याद दिला देंगे । इसके बाद बुधवार की सुबह वह मिलने क्लीनिक भी पहुंच गया । बुधवार की सुबह उसने दो बार कॉल किया था । हालांकि, उसने रंगदारी की रकम के बारे में नहीं बताया था ।

पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है । बता दें कि, पटना के कुख्यात अपराधी बिंदु सिंह का लड़का रोशन सिंह को सहयोगी अभिषेक के साथ किया गिरफ्तार है । पुलिस ने कट्टा और 2 मोबाईल और बुलेट मोटर साइकिल, नकली बन्दूक भी बरामद किया है ।

Related Articles

Back to top button