Bihar

बिहार का तारा: गुलाबी नगरी जयपुर में लाडो बानी पटेल का शानदार प्रदर्शन, नेशनल किड्स इमर्जिंग स्टार अवॉर्ड्स से सम्मानित…

DesK : जयपुर के गोपालपुरा रोड स्थित फिल्म भवन में इंडियाज लिटिल फैशन हंटर्स और मोमाटोज के सहयोग से फ्रॉम प्लेग्राउंड टू स्टारडम के स्लोगन के साथ नेशनल किड्स इमर्जिंग स्टार अवॉर्ड्स 2024 सीजन 1 का आयोजन किया गया। जहां एक बार फिर बिहार की बेटी व मशहूर बाल कलाकार सह मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। कार्यक्रम में लाडो बानी पटेल समेत देशभर से आए प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया और साथ ही उनकी करियर काउंसलिंग भी की गई। इस अवसर पर लाडो बानी पटेल ने कहा कि वह हमेशा ज़रूरतमंद लोगों की सेवा करने के साथ-साथ अपने राज्य बिहार और देश का नाम रोशन करना चाहती हैं। वहीं, लाडो की मां और समाजसेवी रागिनी पटेल ने बताया कि लाडो बेहद कम उम्र से ही उनकी तरह समाजसेवा में रुचि रखती है। हालांकि लाडो अभी बहुत छोटी है, लेकिन उसे दूसरों की मदद करना काफी अच्छा लगता है। इनके अलावा कार्यकर्म के आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि यह एक किड्स बेस्ड नेशनल लेवल अवॉर्ड शो है, जिसमें पैन इंडिया से 3 से 17 वर्ष के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया है। मॉडलिंग, डांस, स्पोर्ट्स, सिंगिंग, एकेडमिक, इनफ्लुएंसर जैसी अलग अलग 20 से अधिक कैटेगरीज में किड्स को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया है। कुल मिलाकर 40 से अधिक बच्चों को उनके टैलेंट के अनुसार सम्मानित किया गया है।

मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल ने फैशन फेस्ट में अपने उद्यम और प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए कई बार अच्छी प्रदर्शनी दी हैं और 2020 से 2024 तक बिहार को कई अवॉर्ड से सम्मानित किया हैं। उन्होंने बताया कि इससे नहीं सिर्फ वह बल्कि पूरा बिहार गर्वित है, और वह इस गर्व को और बढ़ाने का आशा करती हैं। उनका लक्ष्य है कि वह अपनी कला और प्रतिभा के माध्यम से बिहार का नाम देश-विदेश में रौशन करें और आगे बढ़कर अन्य बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत बनें। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर शहर के आईएएस, आईपीएस, समाजसेवी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button