BiharCrime News

महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, महिला हुई…

Desk : बिहार के छपरा में बलात्कारियों के हौसले काफी बुलंद हैं । आपको बता दें कि, न्याय की गुहार लगाने पहुंची रिवीलगंज थाना पर नया बस्ती सेमरिया निवासी वीरेंद्र माझी की पत्नी अनीता देवी को 6 लोगों ने जबरन थाना गेट से उठाकर सिवान जिले के दुरौंधा थाना क्षेत्र के हाथोपुर चवर में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है । बता दें कि आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है । इस संदर्भ में पीड़िता के भाई ने बताया कि, मेरी बहन को पिछले कई महीनो से गांव के ही कुछ दबंगों के द्वारा परेसान किया जा रहा था । जिसको लेकर मेरी बहन ने रिवीलगंज थाने में गांव के ही विष्णु देव राय और उनके पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी । लेकिन पुलिस के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने के कारण बीते शनिवार को पूछताछ के लिए थाने पर पहुंची तो, थानाध्यक्ष द्वारा थोड़ी देर में आने की बात कही गई ।

जिसके बाद वे घर आने लगी तो थाना के गेट से बाहर निकलते ही दबंगो ने उसे अपने गाड़ी में बैठा लिया इसके बाद उन लोगों ने सिवान के दुरौंधा हाथोपुर चवर में लेकर चले गए । जहां गैंगरेप कर छोड़ फरार हो गए । इसके बाद राह से गुजरते गांव के सरपंच की नजर अकेली महिला पर जब पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी तत्पश्चात परिजन दुरौंधा थाना पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया । इसके बाद पुलिस परिजनों के साथ के साथ घटनास्थल पहुंची ।

वहीं महिला अचेत अवस्था में पड़ी रही । परिजनों ने पुलिस की देखरेख में पीड़ित को दुरौंधा अस्पताल इलाज के लिए लेकर आये जहां नाजुक स्थिति होने के कारण परिजनों ने उसे रिवीलगंज पीएचसी लेकर आए । जहां चिकित्सक ने नाजुक की स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया । वहीं सदर अस्पताल में महिला का इलाज जारी है ।

Related Articles

Back to top button