Bihar

औद्योगिक क्षेत्र के विकास को लेकर शाहनवाज हुसैन ने की प्रेसवार्ता…कहा, बियाडा की जमीन का उपयोग केवल उद्योग के लिए होगा

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: शुक्रवार को बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने उद्योग भवन में बैठक कर शुरू हो रहे नए उद्योगों को लेकर प्रस्तुतीकरण दिया है। मौके पर पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव और बिहार विधान परिषद सदस्य गुलाम गौस भी मौजूद रहे। इस बैठक में औद्योगिक क्षेत्र के विकास और यहां शुरु हो रहे नए उद्योगों को लेकर चर्ची की गई।

शाहनवाज हुसैन ने बताया कि ‘बिहटा औद्योगिक पार्क, बिहटा औद्योगिक क्षेत्र और सिकन्दरपुर औद्योगिक क्षेत्र में कई नई औद्योगिक इकाईयां लग रही हैं। माननीय सांसद रामकृपाल जी ने यहां अन्य उद्योगों के साथ आईटी उद्योग को भी बढ़ावा देने की बात की है, जिस पर गंभीरता से विचार होगा।बिहार का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र बिहटा उनके ही संसदीय क्षेत्र में है। आज की बैठक के बहुत अच्छे नतीजे आने वाले दिनों में दिखेंगे’।

साथ ही शाहनवाज हुसैन ने कहा बिहार में बियाडा अब सिर्फ उद्योग को लेकर जमीन दी जाएगी. इस प्रेसवार्ता में पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे। मंत्री ने कहा कि बियाडा कि जमीन पहले संस्थानों समेत कई चीज़ो के लिए दी जाती थी लेकिन अब बियाडा की जमीन का उपयोग केवल उद्योग के लिए किया जाएगा

Related Articles

Back to top button