Bihar

रामविलास पासवान की पहली बरसी में शामिल होंगी रेणु देवी, कहा किसी के सुख दुःख में शामिल होना सबसे बड़ा धर्म है…

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम में जुटी प्रदेश की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने लोगों की फ़रियाद सुनी। उन्होंने लोगों की शिकायत सुन उसका निपटारा करने का निर्देश दिया। इसी बीच रामविसविलास पासवान की जयंती में शामिल होने को लेकर भी उन्होंने चर्चा की। उन्होंने कहा की हमारी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है।

रेणु देवी ने बिहार में फैल रही बीमारी पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा की स्वास्थ्य मंत्री लगातार अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं। निकू वार्ड में 20 वार्ड बढाया गया है। अब स्व़ाइन फ्लू के भी तीन मरीज मिले हैं। उनके इलाज की भी व्यवस्था की जा रही है। वहीँ उन्होंने कहा की हमलोग 14 और 15 तारीख को प्रभारी जिलों में जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कई मुद्दों पर भी चर्चा की है।

केंद्र सरकार की योजनाओं का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र से जितना सहयोग मिलना चाहिए वह मिल रहा है। 8 लाख से अधिक लोगों को 518 करोड़ रूपये दिए गए हैं। इसी बीच मीडिया ने उनसे चिराग पासवान के भेजे गए न्योते पर सवाल पूछ दिया। इसपर रेणु देवी ने कहा कि हमारी किसी से कोई व्यग्तिगत दुश्मनी नहीं है। एक इंसान होने के नाते किसी के सुख दुःख में शामिल होना ही सबसे बड़ा धर्म है। आपको बता दें कि कल यानी रविवार को रामविलास पासवान की पहली बरसी है। इस मौके पर कई नेताओं ने शामिल होने की बात की है।

Related Articles

Back to top button