Bihar

वोटरों के वोट बटोरने के लिए मुखिया जी ने कर दिया पार्टी का आयोजन, भूल गए आचार संहिता…

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: पंचायत चुनाव को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में आचार संहिता लागू है। इसी बीच खगड़िया जिले के अलौली प्रखण्ड के सुम्भा गांव में मुखिया ने एक पार्टी का आयोजन कर दिया। वोट बटोरने के चक्कर में मुखिया जी आचार संहिता के नियम कानून तक भूल गए। इस पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मगर प्रशासन के तरफ से इसपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

बताया जा रहा है कि मुखिया जी ने तीज पूजा के दिन जागरण के नाम पर अपने वोटरों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। अब चुनाव के दौरान वोटरों को पार्ट्री देकर वोट बटोरना तो आम बात है। मुखिया जी ने भी अपनी पार्टी में खूब व्यवस्था किया। वोटरों की मस्ती में किसी चीज की कोई कमी न हो, इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है। इतना ही नहीं यहां बार बालाओं के डांस का भी आयोजन किया गया था। वोटरों ने भी मुखिया जी के साथ मिलकर खूब रंगरलियां मनाई।

आपको बता दें कि जहां एक और पंचायत चुनाव को लेकर चहल पहल बढ़ गई है वहीं दूसरी ओर पूरे बिहार में आचार संहिता लागू कर दिया गया है। इसके बावजूद मुखिया जी ने इस कारनामा को अंजाम दे दिया। इसके बाद मुखिया जी के करीबी ने ही पार्टी की एक वीडियो वायरल कर दी जिसे देखकर लोग दंग रह गए। साथ ही लोगों ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि आचार संहिता के दौरान मुखिया जी ने पार्टी का आयोजन किया मगर उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button