Bihar

एक बार फिर लव जिहाद को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने बरसा, पीड़ित ने मुझे…

Desk : बिहार के बेगूसराय जिले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर लव जिहाद को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे हैं । गिरिराज सिंह ने कहा कि, इस पर कौन रोक लगायेगा… उनके शरीर में जब तक खून का एक-एक कतरा रहेगा तब तक वह इसकी लड़ाई लड़ते रहेंगे । हालांकि, गांव चलो अभियान के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंझौल पहुंचे । जिसके बाद वहां पर पीड़ित परिवार ने मंत्री से गुहार लगाया कि,शादी-शुदा और एक दो साल बच्ची की मां को उसके पड़ोसी मोहम्मद मेहताब ने धर्म परिवर्तन कराने के उद्देश्य से गायब कर दिया है ।

वहीं इस संबंध में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से बात कर लड़की को अभिलंब बरामद करने का निर्देश दिया है । बता दें कि, गिरिराज सिंह ने कहा कि, बेगूसराय में सुनियोजित तरीके से हमारी बेटियों को मुस्लिम समाज के लोग लव जिहाद कर रहे हैं । उठा रहे हैं… जब कोई कैसे होता है… तब वह उजागर होता है ।

वहीं गिरिराज ने कहा कि, हमने नहीं देखा कभी हिंदू ने किसी मुस्लिम की बेटी बहू को फुसला कर लेकर आया हो और लव जेहाद कर शादी कर लिया हो… आखिरकार यह क्यों हो रहा है । इस पर कौन अंकुश लगाएगी मैं सत्ता में रहूं या सत्ता के बाहर रहूं इससे मुझे कोई मतलब नहीं है ।

यह जो बेगूसराय में चल रहा है इसको रोक लगे नहीं तो मेरे अंदर एक बूंद भी खून रहेगा इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा । पीड़ित ने मुझे शिकायत की है मैंने लिया है मैं थानेदार से कहा हूं उन्होंने आश्वासन किया है अगर नहीं हुआ तो मैं जो भी हो मैं इस पर कार्रवाई करूंगा ।

Related Articles

Back to top button