Bihar

अनंत सिंह की सजा पर सुशील मोदी ने साधा राजद पर निशाना, बोले- अपराधियों, भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों की पार्टी है

आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को सजा का ऐलान होने के बाद भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राजद अपराधियों, भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों की पार्टी है। मोदी ने आरजेडी के ऐसे कई नेता और विधायक के नाम सामने रख दिए हैं, जिन्हे आपराधिक मामलों में सज़ा मिली है। इसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल हैं। सुशील मोदी ने राजद के 22 जून को होने वाले राजभवन मार्च को भी एक नाटक बताया है.

सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है, जिस दल में अपराधी चरित्र के लोग भरे पड़े हैं और प्रथम परिवार के कई सदस्य जमानत पर हैं, वे बिहार के गरीबों-युवाओं के मसीहा बनने के लिए नित नई नौटंकी करते हैं। राजभवन मार्च भी नाटक था। नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में राजद विधायक राजबल्लभ यादव को सजा हुई और ऐसे ही मामले में पार्टी के संदेश से विधायक अरुण यादव फरार चल रहे हैं। हत्या-अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन को आजीवन संरक्षण दिया था। राजद के राज्यसभा सदस्य एडी सिंह को फर्टिलाइजर घोटाले में जेल जाना पड़ा। विधायक अनंत सिंह को सजा होने से एक बार फिर साबित हुआ कि राजद अपराधियों, भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों की पार्टी हैं। इसके सरगना चारा घोटाला के सभी मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद हैं। चारा घोटाला में तत्कालीन मुख्यमंत्री के अलावा तीन मंत्री- विद्यासागर निषाद, चंद्रदेव प्रसाद वर्मा और भोला राम तूफानी को इस्तीफा देकर कर जेल जाना पड़ा था। राजद के पूर्व मंत्री इलियास हुसैन को अलकतरा घोटाले में सजा हुई।’

आपको बता दें कि मंगलवार को आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एके-47 से बरामदगी मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई। इस मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने अनंत सिंह को 10 साल की सजा सुनाई, जिसके बाद सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी को जमकर लताड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button