Biharbreaking newspoliticsबड़ी खबर ।

NDA की बैठक में नहीं जाने पर बोले मंत्री मुकेश सहनी-हमारी बात गठबंधन में नहीं सुनी जाती

एनडीए विधानमंडल दल की बैठक का बहिष्कार करने वाले मंत्री मुकेश सहनी ने गठबंधन के साथियों पर बड़ा आरोप लगाया है. मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि एनडीए की बैठक में जाने का कोई मतलब नहीं रह जाता क्योंकि वहां बात नहीं सुनी जाती. मुकेश सहनी आज विधानसभा के मानसून सत्र शुरू होने के बाद बुलाई गई एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं हुए. उनकी पार्टी के विधायकों ने भी इस बैठक में हिस्सा नहीं लिया.

बैठक में शामिल नहीं होने की बाबत जब मीडिया ने सवाल किया तो मंत्री मुकेश सहनी फट पड़े. उन्होंने दो टूक कह दिया कि ऐसे एनडीए का क्या मतलब जिसमें बात ही ना सुनी जाती हो. जब हमारी बात नहीं सुनी जाती तो बैठक में जाने से क्या फायदा. मुकेश सहनी ने कहा कि वह अलग से अपनी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

मुकेश सहनी की इस नाराजगी को उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की तरफ से फूलन देवी की प्रतिमा लगाए जाने के अभियान और योगी सरकार से मंजूरी नहीं मिलने को जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि खुद मुकेश सहनी के मुताबिक इसका यूपी प्रकरण से कोई लेना देना नहीं है. मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि इसे यूपी से जोड़कर न देखा जाए. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जिस तरह दलितों पिछड़ों की आवाज दबाने का प्रयास किया है. वह प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के भी खिलाफ है.

Related Articles

Back to top button