Bihar

मुकेश सहनी का संजय जायसवाल पर हमला, बोले- डॉक्टर की डिग्री लेने से कोई बढ़िया राजनेता नहीं बन जाता

जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच चल रही सियासी बयानबाजी अब दिलचस्प दौर में आगे बढ़ गई है. जेडीयू ने लगातार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के ऊपर निशाना साधा है. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भी जेडीयू के नेताओं को जवाब देने से पीछे नही हट रहे, लेकिन इस पूरे प्रकरण में अब मुकेश सहनी की एंट्री हो गई है. मुकेश सहनी ने संजय जयसवाल के ऊपर निशाना साधते हुए कहा है कि डॉक्टर की डिग्री लेने से कोई बढ़िया राजनेता नहीं बन सकता.

वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को कहा कि चिकित्सक की डिग्री राजनीति की निपुणता का प्रमाण नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल या नेता अपनी मेहनत और जनता की स्वीकार्यता के बाद ही आगे बढ़ता है. लोकतंत्र में मर्यादा की बात करने वाली भाजपा को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए.

मुकेश सहनी ने याद कराते हुए कहा कि वीआईपी भी विधानसभा चुनाव एनडीए गठबंधन में लड़ा था, लेकिन बाद में हमारे ही विधायकों को अपने में मिला लिया गया. आज महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल पुथल के लिए भाजपा को जिम्मेदार बताते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि गैर भाजपा की सरकार भाजपा के लिये किरकिरी बनी रहती है. उन्होंने कहा कि आज नीतीश सरकार पर उंगली उठाने वाले नेता को समझना चाहिए कि आज जो वे और उनकी पार्टी सत्ता में बने हुए हैं, तो उसका कारण नीतीश कुमार की जनता में स्वीकार्यता ही है. उनके नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा गया था. सहनी ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और वही हिसाब भी लेती है, इसलिए वह चुनाव में किए वादे को पूरा करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button