Bihar

दिल्ली एम्स से लालू यादव को मिली छुट्टी, रोहिणी आर्चाया बोली- घर में आपका स्वागत है पापा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दिल्ली के एम्स अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है. राजद सुप्रीमो को एम्स अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है. लालू की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने अस्‍पताल से उन्हें डिस्‍चार्ज कर दिया है. एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव दिल्ली स्थित अपनी बेटी मीसा भारती के घर पहुंच चुके हैं. लालू यादव की बेटी रोहिणी आर्चाया ने लालू यादव के दिल्ली एम्स से डिस्‍चार्ज होने की जानकारी दी है.

उन्होंने राबड़ी देवी और उनके नातिन के साथ लालू यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि घर में आपका स्वागत है पापा. जमाना करता है उनसे प्यार, लाखों लोगों के दिलों पे जो किया करते हैं राज. बीते दिनों लालू यादव पटना के सरकारी आवास में असंतुलित होकर गिर गए थे. कंधे में फ्रैक्चर के बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया. हाल ही में लालू यादव को एम्स के आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया था.

लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर चिंतित उनके समर्थकों और शुभचिंतकों के लिए बहुत अच्छी खबर है. उनकी तबीयत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है. एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू यादव दिल्ली स्थित अपनी बेटी मीसा भारती के घर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन लालू प्रसाद यही रहेंगे. इसके बाद आरजेडी सुप्रीमो के पटना लौटने की बात कही जा रही है. हालांकि इसको लेकर पार्टी या परिवार की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है.

लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार पटना के अस्पताल में उनसे मिलने भी पहुंचे थे. उन्होंने लालू के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की थी. इसके अलावे पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने पटना और दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात कर उनका हाल जाना था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव का हाल जाना था. वहीं राहुल गांधी ने दिल्ली एम्स में लालू यादव से मुलाकात की और उनका हाल जाना था.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. दिल्‍ली एम्स में भर्ती लालू यादव को बीते दिनों क्रिटिकल केयर यूनिट से सामान्‍य कमरे में शिफ्ट किया गया था. राजद सुप्रीमो का एम्‍स के कार्डियो न्‍यूरो सेंटर में इलाज चल रहा है. लालू प्रसाद यादव पटना स्थित सरकारी आवास में असंतुलित होकर गिर गए थे. जिसके बाद उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी. उन्‍हें तत्‍काल पटना के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उन्‍हें ICU में रखा गया था. बाद में बेहतर इलाज के लिए लालू यादव को एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली एम्‍स लाया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button