Bihar

जावेद अख्तर के खिलाफ कंगना रनौत का काउंटर केस, मानहानि के मामले में ताली 15 नवंबर तक सुनवाई

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क : अभिनेत्री कंगना रनौत और गीतकार जावेद अख्तर के बीच का घमासान ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस मामले में ताज़ा खबर यह है की गीतकार जावेद अख्तर ने बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. मामले में सुनवाई के लिए आज अभिनेत्री कंगना रनौत अंधेरी की अदालत में पेश हुईं. फ़िलहाल अदालत ने मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. कंगना रनौत के वकील द्वारा इस मामले में ट्रांसफर अर्जी दाखिल की गई है, जिस पर सुनवाई एक अक्टूबर को होगी. साथ ही कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ सोमवार को मुंबई की अदालत में जबरन वसूली और गोपनीयता भंग करने का आरोप लगाते हुए एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के पहले गीतकार और राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. जावेद अख्तर ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने बीते वर्ष हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक टीवी चर्चा में उनका नाम बेवजह घसीटा था.

कंगना और जावेद अख्तर आज मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए. सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के सुरक्षा दल के साथ साथ कंगना अदालत पहुंचीं. पिछले हफ्ते भी कंगना रनौत को अदालत में बुलाया गया था, लेकिन स्वास्थ्य ख़राब होने का हवाला देते हुए वह कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाईं. उन्हें अदालत द्वारा चेतावनी दी गई थी कि अगर आज की सुनवाई में वो हाजिर नहीं हुईं तो उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया जायेगा.

जानकारी हो कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. कंगना द्वारा दिए गए कई टीवी इंटरव्यूज में उन्होंने जावेद अख्तर का नाम घसीटा था. जिसके बाद जावेद उनपर काफी ज्यादा नाराज थे. साथ ही कंगना पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मानहानि का केस दर्ज कराया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button