Bihar

जमीन विवाद में जेसीबी ने जबरन तोड़ा मकान, पीड़ित लगाता रहा मदद की गुहार

Purnea, The India Top: मामला पूर्णिया जिले के हाट सहायक थाना इलाके के सुभाष नगर का है, जहां जमीनी विवाद में एक शख्स का घर जेसीबी से तोड़ दिया गया। इस मामले को लेकर पीड़ित ने हाट सहायक थाने के पुलिस को लिखित एफआईआर दर्ज करायी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह नेवालाल चौक ब्रजेश नगर में रहने वाला एक व्यक्ति जेसीबी लेकर सुभाष नगर स्थित एक व्यक्ति के घर पर आया और उनका आधा घर जेसीबी से तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

बताया गया कि घर को तीन घंटे से अधिक समय तक तोड़ा गया। इस मामले को लेकर कई बार सहायक थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर फोन भी किया गया, लेकिन पुलिस की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। इसे लेकर लोगों का गुस्सा चरम है। पीड़ित व्यक्ति की बेटी की शादी अगले महीने होने वाली थी। इस वजह से उनके घर में 10 लाख रुपए और सोने-चांदी के जेवर रखे थे, जिन्हें लूट लेने की शिकायत दर्ज की गई है।

पीड़ित व्यक्ति ने जमीन निबंधन करने को लेकर कई बार कहा, लेकिन अब उक्त व्यक्ति जमीन देने से इंकार कर रहा है। वह उनपर जमीन खाली करने को लेकर दबाव बना रहा है। थानाध्यक्ष रनजीत कुमार महतो ने कहा कि जेसीबी से घर तोड़ने,10 लाख रुपए लूटने और सोना-चांदी ले जाने को लेकर आवेदन दिया गया है। मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई जारी है। सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने कहा कि किसी को हक नहीं है कि वो कानून को हाथ में ले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button