Bihar

दहेज के लिए पति ने कर दी अपनी पत्नी की हत्य, कुछ महीनों पहले ही हुई थी विवाह

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क सीवान : जिले में दहेज के लिए लोभित पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला है। आपको बता दें की महिला की चार महीने पहले ही शिक्षक से शादी हुई थी। इसके बाद पति और ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए दबाव डाल रहे थे। इसी बीच शिक्षक पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला की हत्य कर दिया। वहीं इसकी सूचना मायके वालों तक पहुंची, तो मायके में सन्नाटा पसर गया। फिलाहल इसकी सूचना प्रशासन को दे दी गयी है।

वहीं हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जहां पोस्टमार्ट के बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया जायेगा। वहीं महिला के मायके ने ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस मामला को दर्ज कर जांच में जुट गयी है। साथ ही पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही है।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि महिला की चार माह पहले ही एक शिक्षक से शादी हुई थी. इस दौरान दहेज को लेकर आरोपी लगातार महिला के साथ मारपीट और प्रताड़ित करने लगा था। साथ ही महिला को अपने मायके से रुपये मांगने के लिए लगातार दवाब बनाता था। इसी बीच महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने परिजनों के साथ महिला को जान से मार दिया। अब पुलिस मामले की जांच हर एक बिंदु से कर रही है।

Related Articles

Back to top button