Bihar

डॉ. डीएन झा के बेटे अमित कुमार झा शराब के नशे में कर रहे थे ड्राइव, 6 लोगों पर चढ़ाई कार

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले में नशे में चूर होकर दरभंगा के डॉक्टर डॉ. डीएन झा के बेटे ने 6 लोगों पर कार चढ़ा दी है। इस घटना की चपेट में 6 लोग जख्मी हुए तो वहीं एक 1 शख्स की हालत गंभीर बताई गई है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गया। लोगों ने किसी तरह कार को रोक लिया और ड्राइवर को अपने कब्जे में कर लिया। लेकिन कार के पिछली सीट पर बैठे हुए युवक भागने में सफल रहे। यह घटना भेलवा चौक के नजदीक घटी है। लोगों ने बताया कि अनियंत्रित कार तेज गति से बाल्डीहा से शहर की ओर आ रही थी तभी इस दौरान सड़क पर आ-जा रहे लगभग आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आ गए। लोगों का कहना है कि दरभंगा के डॉ. डीएन झा के बेटे अमित कुमार झा शराब के नशे में कार ड्राइव कर रहा था।

सूचना मिलते ही प्रशासन घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस बड़ी मशक्कत से नशे में धुत्त युवक को भीड़ से निकालकर अपने कब्जे में लिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार बताया गया कि अमित और उसके ड्राइवर दोनों नेपाल के इनरवा में शराब पार्टी की और इसके बाद भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया। ड्राइवर शराब के नशे में धुत होने के कारण कार को संभाल नहीं पा रहा था। तभी अमित खुद कार को चलने लगा था। वहीं थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जख्मी युवक मो. मुस्तकीन के बयान पर मामला को दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पहचान दरभंगा के निवासी डॉ. डीएन झा के बेटे अमित कुमार झा के रूप में की गई है। अमित को शराब के नशे में ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button