Bihar

DMCH शराब कांड : डॉ. सलीम की पत्नी ने कहा, मेरे पति डर्टी पॉलिटिक्स के हुए शिकार, जानबूझकर फंसाया जा रहे मेरे पति को…

Desk : DMCH में आयोजित 4 दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था । जिसमें आधा दर्जन से अधिक डॉक्टर शराब का सेवन करते नजर आई थे । हालांकि, यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएमसीएच के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 102 में छापेमारी कर 3 शराब की बोतल बरामद किया था । वहीं कमरे बुक होने के हवाला देकर डॉ. सलीम के नाम से मामला दर्ज कर अनुसंधान में पुलिस जुट गई । अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है । डॉ. सलीम की पत्नी और दरभंगा की जानी-मानी स्त्री रोग चिकित्सक डॉ. रूही यासमीन ने वरीय अधिकारियों से मुलाकात किया है । और कहा कि, डॉ. सलीम को नामजद अभियुक्त बनाना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है । डॉ. सलीम जब डीएमसीएच के डॉक्टर ही नहीं है तो उनके नाम पर गेस्ट हाउस कैसे बुक हो सकता है ।

वहीं डॉ. सलीम की पत्नी जूही यासमीन ने कहा कि, इस कॉन्फ्रेंस का पूरे भारत में चर्चा हो रही है । जिसके सेक्रेटरी हमारे पति डॉ सलीम थे । यह बात कुछ लोगों को पता नहीं । इसलिए पूरा प्लान करके डॉ. सलीम को टारगेट किया गया और फसाने का कोशिश किया जा रहा है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि, डॉ. सलीम पर यह कहकर मामला दर्ज किया गया है कि, गेस्ट हाउस का कमरा उनके नाम से बुक है और उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान मिला है । और कहा गया कि, डीएमसीएच का गेस्ट हाउस उन्हीं के नाम से बुक हो सकता है, जो वहां के पर पदस्थापित डॉक्टर या वहां के कर्मचारी है।

हालांकि, डॉ. सलीम DMCH के ना तो कर्मचारी हैं, ना ही चिकित्सक हैं । सड़क पर चलने वाला कोई बोल दिया डॉ. सलीम के नाम से कमरा बुक है और उस आधार पर केश कर दिया गया है। ये बात कही से भी उचित नहीं है । किसी के ऊपर मामला दर्ज करने से पहले थोड़ा जांच पड़ताल कर लेना चाहिए, कि किसके नाम से कमरा बुक है। वहां जो कुछ भी सामान मिला उसे डॉ. सलीम का कोई लेना देना नहीं है। मैं इस बात को लेकर प्रशासन से मिली भी हूं। उन्होंने कहा है कि, इस मामले का निष्पक्ष जांच होगा और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button