Bihar

बीजेपी विधायक का विवादित बयान, असदुद्दीन ओवैसी को बताया तालिबानी

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद बिहार के साथ-साथ पुरे भारत में बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा नेता और विधायक हरिभूषण ठाकुर ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर एक विवादित बयान दे दिया है। हरिभूषण ठाकुर ने असदुद्दीन ओवैसी को तालिबानी बताया है। इन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी तालिबानी सोच के व्यक्ति हैं और ये दूसरा जिन्ना बनना चाहते हैं.

दरअसल दरभंगा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ‘बचौल’ ने हिस्सा लिया। इसी बीच उन्होंने इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ को लेकर कहा कि असदुद्दीन ओवैसी तालिबानी सोच के व्यक्ति हैं। असदुद्दीन ओवैसी बरसाती मेंढक की तरह टर्र-टर्र कर रहे हैं। हरिभूषण ठाकुर ने इतना तक कह दिया कि वे भारत में दूसरा जिन्ना बनना चाहते हैं। ऐसे लोग सांप्रदायिक, गज़वा-ए-हिंद और जेहाद की सोच वाले हैं। ऐसी मानसिकता के तहत ही काम कर रहे हैं। हरिभूषण ठाकुर के इस बयान के बाद सियासी सरगर्मी तेज होते दिख रही है।

अपने बयान में हरिभूषण ठाकुर ने आगे कहा कि पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान में मस्जिद में गोलियां चलती हैं। भारत में नहीं चलेंगी। इतना ही नहीं विधायक ने उन नेताओं पर भी हमला बोला जिन्होंने हाल में तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे को आज़ादी की लड़ाई बताया था और उनकी तुलना महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू से की थी। हरिभूषण ठाकुर ने आक्रोशित होकर कहा कि क्या महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू ने किसी का हाथ कटा, किसी गर्भवती महिला को पीटा। क्या उनके अधिकारों का हनन किया। तालिबानियों का समर्थन करने वालों को विधायक ने देश से निकल जाने की बात की। अब देखना यह होगा कि हरिभूषण ठाकुर के विवादित बयान पर असदुद्दीन ओवैसी की क्या प्रतिक्रया होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button