Bihar

CM नीतीश कुमार का कैमूर दौरा, करकतगढ़ जलप्रपात का करेंगे निरीक्षण

कैमूर जिले में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन होने जा रहा है. जिसे लेकर प्रशासन की तरफ से सभी तैयारियां की जा रही हैं. इस संबंध में प्रशासन की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड के करकटगढ़ पर्यटक स्थल का निरीक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कैमूर में आगमन होगा. उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है.

सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. हालांकि सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से करकटगढ पहुंचेंगे. लेकिन इसके बावजूद भी जिला के डीएम, एसपी एवं चैनपुर विधान सभा के विधायक सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां उनके आगमन की तैयारियों को लेकर जोर-शोर से जुटे हुए हैं. बतातें चलें कि कैमूर मे पर्यटन की काफी संभावना है जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह दौरा हो रहा है.

इसके पहले भी सीएम नीतीश कुमार करकटगढ़ का दौरा कर चुके हैं. इतना ही नहीं बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी करकटगढ़ पर्यटन क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं. यहां पर पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं. जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करकटगढ़ पर्यटक स्थल का अवलोकन भी करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button