Bihar

चिराग पासवान ने कहा, विरोध करना है तो सरकार की नीतियों का कीजिए, किसी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना उचित नहीं…

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: लोजपा सांसद चिराग पासवान आशिर्वाद यात्रा कर रहे हैं। इसी बीच वो दिल्ली से पटना पहुंचे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आरा और बक्सर में कल दो दिवसीय कार्यक्रम है। आशिर्वाद यात्रा के दौरान जनसैलाब देखने को मिल रहा है। आरा और बक्सर में भी यह देखने को मिलेगा। कल से होने वाली यात्रा को लेकर मैं उत्साहित हूँ। लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।

साथ ही चिराग पासवान ने लोगों को समझाते हुए कहा कि आप सरकार की नीतियों का विरोध कीजिये। आप जो कुछ भी बोल रहे हों, इस बात का ध्यान रखिये कि भाषा हमेशा मर्यादित हो।देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द बोलना या उनके लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना मई उचित नहीं मानता। यदि विरोध ही करना है तो उनकी नीतियों का विरोध किजिए। देश में व्याप्त महंगाई का विरोध किजिए तो मैं भी उस बात का विरोध करुंगा लेकिन लेकिन देश के प्रधानमंत्री के बारे में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना उचित नहीं मानता।

बिहार बर्बाद हुआ है तो मौजूदा सरकार की वजह से -चिराग पासवान

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि अगर बिहार बर्बाद हुआ है तो मुख्यमंत्री की नीतियों की वजह से हुआ है। नीतीश कुमार जी से मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। मैं उनके किसी भी नीति का समर्थन नहीं करता। चिराग ने कहा कि नीतियों का विरोध किजिए व्यक्ति का विरोध करना उचित नहीं है। किसी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना मै उचित नहीं मानता।

Related Articles

Back to top button