BiharEducation News

BPSC : 15 जनवरी से 1 लाख 10 हजार नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग…

Desk : राज्य में बिहार लोक सेवा आयोग से दूसरे चरण के अनुशंसित 1 लाख 10 हजार नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग 15 जनवरी से प्रारंभ होने वाली है । आपको बता दें कि, 20 जनवरी तक सभी शिक्षकों की पदस्थापन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। वहीं शिक्षकों की पोस्टिंग के लिए स्कूलों का आवंटन रेंडम होगा।

दूसरे चरण में नवनियुक्त शिक्षकों के पदस्थापन प्रक्रिया पूरी की जा रही है। तो वहीं दूसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा और पहले चरण के पूरक के परिणाम के आधार पर नवनियुक्त शिक्षकों की नियुक्ति के लिए अनुशंसित अभ्यर्थियों की स्कूलों में रैंडम पोस्टिंग की प्रक्रिया साफ्टवेयर के माध्यम से पूरी की जाएगी । बता दें कि, 15 जनवरी को भोजपुर, नालंदा, शिवहर, शेखपुरा, लखीसराय और अरवल, 16 जनवरी को जहानाबाद, बक्सर, मुंगेर, खगड़िया, जमुई एवं सहरसा, 17 जनवरी को बांका, अररिया, औरंगाबाद, गोपालगंज, सीतामढ़ी, सुपौल और सिवान, 18 जनवरी को बेगूसराय जिले के लिए पोस्टिंग होगी।

वहीं इसके अलावा, भागलपुर, गया, मधेपुरा, नवादा, रोहतास और पूर्णिया, 19 जनवरी को पटना मुजफ्फरपुर, वैशाली, दरभंगा, समस्तीपुर और पश्चिम चंपारण तथा 20 जनवरी को पूर्वी चंपारण, किशनगंज, कैमूर, कटिहार, मधुबनी एवं सारण जिले के लिए अनुशंसित अभ्यर्थियों की पोस्टिंग होगी।

Related Articles

Back to top button