BiharCrime News

पुलिस पर हमला : डकैती करने वाला अपराधी गिरफ्तार, लाइनर फरार, कब होगी…

Desk : राजधानी पटना में बीते 1 फरवरी को हुई डकैती और अन्य घटना में शामिल अपराधी गौतम चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भरत सोनी ने बताया कि, पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक स्थित निजी स्कूल प्रबंधक मनोज कुमार के घर में घुसकर 6 की संख्या में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था । वहीं फरार होने के क्रम में ग्रामीणों के हाथ दो अपराधी लग गए थे । जिन्हें गुस्साई भीड़ ने बेरहमी से पिटाई किया । वहीं पिटाई के दौरान अधमरा हुए अपराधियों को बचाने रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस पहुंची थी । जहां पर ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर भी हमला किया था । इस मामले में पुलिस पर हुए घटना में हमलावरों की तलाश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ।

वहीं इस मामले में 2 अपराधी दीपक और सोनू घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है । पटना पूर्वी एसपी ने कहा कि, पुछताछ में दोनों की निशानदेही पर घटना में शामिल तीसरे अपराधी गौतम चौधरी को भी गिरफ्तार किया गया है । इसके पास से घटना में प्रयुक्त एफजेड बाइक, एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है ।

वहीं इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, निजी स्कूल संचालक मनोज कुमार के घर पर बीते 1 फरवरी को डकैती डालने गए 6 की संख्या में अपराधी थे, जिसमें लाइनर की भूमिका खेमनीचक इलाके के ही रहने वाले किसी अन्य के द्वारा किया गया था । हालांकि, पुलिस फरार अपराधियों और लाइनर की तलाश में जुटी हुई है ।

Related Articles

Back to top button