Bihar

आसमान में उड़ने वाला Aeroplane अचानक सड़क पर आया, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़…

Desk : बिहार के मोतिहारी जिले से खबर है जहां, नेशनल हाइवे के पिपराकोठी चौक के पास अफरा-तफरी मच गई । आपको बता दें कि, हवाई जहाज आकर पिपराकोठी ओवर ब्रिज में फंस गई । जिसके बाद NH 28 पर लगभग दो घंटे तक आवाजाही बाधित रहा । हालांकि, प्लेन को एक बड़े ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था ।

ओवरब्रिज में प्लेन के फंसने की खबर सुनकर आस-पास के लोग देखने दौड़कर पहुंच गए । जिसके बाद लोगों ने तस्वीर लेने में व्यस्त रहे । हालांकि, पुलिस किसी तरह ओवर ब्रिज की नीचे ट्रक लॉरी पर रखे हवाई जहाज को निकालने में जुटी रही ।

वहीं ट्रक लॉरी के सभी चक्का का हवा निकालने के बाद ओवरब्रिज के नीचे फंसे हवाई जहाज को बाहर निकाला गया । बता दें कि, मिली जानकारी के अनुसार हवाई जहाज को किसी कबाड़ व्यवसायी ने मुंबई में हुए निलामी में खरीदा था। जिसे मुंबई से आसाम एक बड़े ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था। जिसके बाद पिपराकोठी में NH 28 पर गोपालगंज के तरफ से आने वाले वाहनों को ओवरब्रिज के नीचे से पार कर मुजफ्फरपुर की ओर जाना होता है । खास बात तो यह है कि, हवाई जहाज लदा ट्रक को पिपराकोठी के पास ओवर ब्रिज के नीचे से निकल रहा था। उसी क्रम में ओवर ब्रिज के बीचोबीच उसके उपरी हिस्सा फंस गया । ड्राइवर ने फंसे ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा।आसमान में उड़ने वाला हवाई जहाज अचानक सड़क पर आया, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

Related Articles

Back to top button