BiharEntertainment News

आखिर कौन है ?… बिहार की बेटी एक्ट्रेस संजना पांडेय, जो सबको पछाड़ बनी नंबर-1

Desk : अभिनेत्री संजना पांडेय ने अपनी मेहनत और लगन से वर्जनाओं को तोड़ दिखाया है । आपको बता दें कि, बिहार के गोपालगंज जिले की रहने वाली संजना आज अपनी मातृभाषा भोजपुरी की शान अपने अभिनय कौशल से बढ़ा रही हैं । संजना पांडेय ने एक और बड़ा कारनामा हासिल कर दिखाया है । जिसके बाग वह अब टीआरपी के आंकड़ों में सर्वश्रेष्ठ मुकाम पर पहुंच गईं हैं । बता दें कि, संजना पांडेय की फिल्म ‘बहू रानी सास महारानी’ ने इस सप्ताह की जारी टीआरपी में नंबर- 1 पर काब्जा किया है । तो वहीं दूसरे नम्बर पर फिल्म ‘वैष्णवी’ रही है । खास बात तो यह है कि, हमेशा लाइम लाइट से दूर रहकर बड़ी सादगी से जिंदगी जीने वाली संजना पांडेय इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित कर चुकी हैं ।

अपनी इस कामयाबी पर संजना पांडेय खुद कहती हैं कि, वे कन्टेन्ट और मेकिंग टीम पर फोकस करती हैं और उनकी फिल्मों में सदैव कन्टेन्ट ही स्टार साबित होता है । और उन्होंने कहा कि, वे ऐसी ही विषय का चुनाव करती हैं, जिसमें अपनी मिट्टी की खुशबू हो । जिसमें समाज की अच्छाइयों और बुराइयों को बेहतर ढंग से दिखाया गया हो ।

संजना ने कहा कि, मैं सकारात्मक चीजों पर फोकस्ड होकर विषय को प्रधानता देती हूं । संजना ने अपनी इस सफलता का सारा श्रेय दर्शकों को दिया है । वहीं संजना पांडेय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर समर सिंह के साथ ‘ लाल चुनरिया वाली से ‘ से की थी ।

यह उनकी डेब्यू फिल्म थी, जिसमें उनके काम को खूब सराहा गया था ।

Related Articles

Back to top button