Bihar

पटना में जॉगिंग स्पॉट पर लोडेड पिस्टल लहराता दिखा युवक, हवाई फायरिंग भी की, वीडियो वायरल

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र से लोडेड पिस्टल से फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। गांधी सेतु पुल और BNR कॉलेज के पास जॉगिंग स्पॉट का यह वीडियो है, जिसमें युवक अपने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर खुलेआम घूमता नजर आ रहा है। लोग जॉगिंग कर रहे हैं और वह पिस्टल में गोली लोड कर हवाई फायरिंग शुरू कर देता है। गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच जाती है। उसके साथ 5-6 युवक भी हैं, जो उनके अगल-बगल ही घूमते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो से इलाके में दहशत फैल गई है।

पटना सिटी में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है। एक सप्ताह के अंदर दो व्यवसायियों की हत्या और एक व्यवसायी से गोली मारकर लूट की घटना के बाद भी पुलिस सुस्त है। अब जॉगिंग स्पॉट पर बेखौफ गुंडागर्दी के इस वीडियो से लोगों में दहशत है। आलमगंज थाना के महात्मा गांधी सेतु के नजदीक गंगा किनारे BNR कॉलेज के पास जॉगिंग स्पॉट है। लोग जॉगिंग करते दिख रहे हैं। इसी बीच सफेद शर्ट पर लाल गमछा लिए हुए एक युवक पुल पर अपने 5-6 दोस्तों के साथ घूमता नजर आ रहा है। उसके दोनों हाथों में लोडेड पिस्टल है और वह खुलेआम पुलिया पर घूम रहा है। इसी बीच वह हवाई फायरिंग करने लगता है, जिससे लोगों में दहशत फैल जाती है। इसके बाद वह पिस्टल को जेब में छुपाते हुए पुल से नीचे कूदकर भाग जाता है। इस वाकये को किसी ने ऊंचे स्थान से अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

इस मामले में आलमगंज थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि हमलोग वीडियो देखें है। जगह BNR कॉलेज के पास गंगा किनारे का दिख रहा है। वीडियो के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है। सीमावर्ती थाना सुल्तानगंज और आलमगंज थाना की पुलिस मिलकर जल्द अपराधियों की पहचान कर लेगी। अपराधियों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button