Biharबड़ी खबर ।

दूसरी पत्नी के साथ हो रही थी मौज, अचानक पहुंच गई पहली, लोगों को फ्री में देखने को मिला ड्रामा

वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगढ़ से है जहां महाराणा प्रताप चौक पर पति पत्नी और वो बॉलीवुड की फिल्म पटकथा वाली कहानी सामने देखने को मिली और इस दौरान बीच सड़क पर काफी देर तक तीनों के बीच हाई लेवल ड्रामा चला जिसको लेकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

दरअसल हुआ यूं कि वैशाली प्रखंड के पुरैनिया की रहने वाली एक महिला अपने बच्चों के साथ महाराणा प्रताप चौक पर पहुंची जहां लालगंज प्रखंड के मानपुर के रहने वाले अख्तर मियां को अपना पति बताने लगी जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया। मामले को लेकर दोनों के बीच में बीच सड़क पर तीखी बहस होने लगी थी, बाकी कसर अख्तर मियां की पत्नी ने आकर पूरी कर दी।  जिसके बाद मामले ने और रंग पकड़ लिया इस दौरान अख्तर मियां और उसकी पत्नी और पत्नी होने का दावा करने वाली टीमों के बीच तीखी बहस होने लगी और इस बहस का आनंद उठाने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया।

पत्नी होने का दावा करने वाली अंजू देवी का कहना है कि अख्तर मियां ने उसके साथ शादी की और शादी करने के बाद किसी किराए के मकान में उसे छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद वह उसके घर का पता लगाते हुए लालगंज पहुंची। इस बीच अख्तर मियां अंजू देवी को देखते ही आंख चुराने लगा। जिसके बाद अंजू देवी अख्तर मियां को तेज आवाज में बोलने लगी जिसके कारण दोनों के बीच में नोकझोंक भी हुई। अभी दोनों के बीच ही तीखी बहस हुई रही थी कि अख्तर मियां की पत्नी नसीमा खातून पहुंच गई उसके बाद हाई लेवल ड्रामा की पटकथा और तेज हो गई।  नसीमा खातून ने कह दिया की अंजू देवी झूठ बोल रही है ऐसा हो ही नहीं सकता है और भारी भीड़ के बीच अख्तर मियां ने भी अपनी पत्नी नसीमा खातून के सामने उसकी हां में हां मिला दिया और कहा कि अंजू देवी झूठ बोल रही है।  नसीमा खातून ने कहा कि अंजू देवी गलत बोल रही है मेरे पति ऐसा कर ही नहीं सकते हालांकि कहानी के केंद्र बिंदु में रहे आरोपी अख्तर मिया कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

वहीं पत्नी होने का दावा करने वाली अंजू देवी का कहना है कि अख्तर मियां उसे शादी करने के लिए उसकी बहन के यहां पहुंचे थे और उन्होंने बताया था कि उसकी पत्नी मर चुकी है और फिर अंजू देवी की मांग में अख्तर मियां ने सिंदूर भर दिया और शादी करने का ढोंग रचाया।  मामले में तब और रंग आ गया जब अंजू देवी ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी अख्तर मियां ने अपने साथ अपने एक साथी को भी लेकर आया था और दोनों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।  इस पूरे हाई लेवल ड्रामा के बीच अख्तर मियां का वह साथी भी आ गया जब उससे पूछा गया तो पहले उसने मना किया लेकिन बाद में स्वीकार लिया कि महिला जो कह रही है, वह सही है ।

इस तरह अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई लेकिन खास बात यह है कि यह हाई लेवल ड्रामा महाराणा प्रताप चौक पर काफी देर तक चलता रहा लेकिन पुलिस इस पूरे घटनाक्रम से बेखबर ही बाद में आसपास के लोगों ने हंगामा कर रहे पति पत्नी और वो के रियल में सभी अभिनय करने वाले लोगों को मौके से भगा दिया। इस तरफ पूरी तरह मामले से बेखबर रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button