Biharpolitics

हम गरीब हो सकते हैं लेकिन बेईमान नहीं, हम जहां हैं… वहां खूंटा गाड़ कर रहेंगे- मांझी…

Desk : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली NDA सरकार 12 फरवरी को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने वाली है । आपको बता दें कि, फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीयू, बीजेपी और महागठबंधन के सभी घटक दल अपने विधायकों को एकजुट करने की कोशिश में जुटी हुई है । इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने NDA की बेचैनी बढ़ा दी है । वहीं शनिवार को CPIML के विधायक महबूब आलम ने मांझी आवास जाकर जीतन राम मांझी से मुलाकात की । वहीं मुलाकात के बाद बाहर निकलते ही कहा कि, मांझी जी अच्छा खेल दिखाएंगे । उनके इस बयान के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है ।

4 विधायकों को NDA के लिए वोटिंग करने का निर्देश

बता दें कि, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मीडिया से बात करते हुए दो हिस्सों में कहा कि, पार्टी ने शनिवार को ही व्हिप जारी किया है । वहीं सभी 4 विधायकों को NDA के लिए वोटिंग करने का निर्देश दिया गया है । इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि, हम पूरी तरह से एनडीए के साथ हैं ।
आपको बता दें कि, जीतन राम मांझी ने ये भी कहा कि, हम जहां हैं, वहां हमारे 4 विधायक हैं । और हमारे दो विधायक है जो फिलहाल बाहर हैं । हालांकि, वे बिहार आ जाएंगे ।

CPIML विधायक महबूब आलम से हुई मुलाकात

हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कल शाम तक आ जाएंगे । शाम में ही ‘हम’ की बैठक होगी । इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने CPIML विधायक महबूब आलम से हुई मुलाकात पर कहा कि, 43-44 वर्षों की राजनीति में बहुत लोग मेरे पास आते हैं और मुलाकात करते हैं तो मैं उन्हें मना नहीं किया और न कर सकता हूं ।

हम जहां हैं, वहां खूंटा गाड़ कर रहेंगे
जीतन राम मांझी ने कहा कि, हम गरीब हो सकते हैं लेकिन बेईमान नहीं । हम जहां हैं, वहां खूंटा गाड़ कर रहेंगे । आना-जाना कोई मायने नहीं रखता है । देश के पीएम बहुत बेहतर काम कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button