Crime Newspolitics

यूपी CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए कौन है आरोपी!

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है.

यह धमकी भरा मैसेज डायल 112 पर भेजा गया है. सीएम को धमकी मिलने के बाद से यूपी एटीएस समेत अन्य जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. वहीं इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है. आरोपी ने धमकी भरा मैसेज लिखा है. योगी सीएम को जल्दी मार दूंगा.

यह भी पढ़े : अमित शाह से उपेन्द्र कुशवाहा की मुलाकात के क्या है सियासी मायने!

CM योगी को यह धमकी पिछले 23 अप्रैल की रात को डायल 112 पर मैसेज करके दी गई थी. इसको लेकर सोमवार को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है. उसकी प्रोफाइल में उर्दू में कोई फोटो लगा हुआ है. यह मोबाइल नंबर किसी रेहान नाम के शख्स का बताया जा रहा है.

वहीं कथित आरोपी रेहान ने डायल 112 पर धमकी भरा मैसेज किया है. लिखा है ‘योगी सीएम’ को मार दूंगा जल्द ही. CM को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. जिस नंबर से मैसेज आया है. पुलिस की स्पेशल टीम उसे ट्रेस करने में लगी है. वहीं आरोपी रेहान की तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button