politics

अग्निपथ योजना के खिलाफ 22 जून को तेजस्वी करेंगे राजभवन मार्च, कर दिया ऐलान

अग्निपथ योजना की वापसी और युवाओं को नौकरी दिए जाने की मांग को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने 22 जून को पैदल मार्च का आह्वान किया है। 22 जून की सुबह 9 बजे से महागठबंधन के सभी विधायक विधानसभा से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए राजभवन तक पैदल मार्च निकालने का ऐलान किया है

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि युवाओं को नौकरी और अग्निपथ योजना की बढ़ती की मांग को लेकर 22 जून की सुबह 9 बजे महागठबंधन के सभी विधायक विधानसभा से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे.

वही दूसरा ट्वीट करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने यह लिखा कि “केंद्र सरकार द्वारा बिना सोचे समझे लाई गयी योजनाएँ Take off से पहले ही Crash हो जाती है। ऐसी योजनाओं की अकाल मृत्यु हो जाती है लेकिन BJP के लोग आखिर तक फ़ालतू में इनका Hip-Hip Hurray..करते रहते है और बाद में योजना वापस ले लेते है। प्रेस वार्ता में सरकार से पूछे गए 20 सवाल।

केंद्र सरकार की तरफ से लाई गई अग्निपथ स्कीम को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध हो रहा है। बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने केंद्र सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाया है। इस योजना को को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार से 20 सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं के मन में संशय की स्थिति है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस पर जवाब देना चाहिए। वहीं उन्होंने बिहार एनडीए में मचे घमासान पर कहा कि अगर बीजेपी को सरकार का कामकाज पसंद नहीं है तो वह सरकार में क्यों बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button