politics

BJP- JDU में मचे घमासान पर बोले तेजस्वी, बोले- अगर सरकार का कामकाज पसंद नहीं है तो वह सरकार में क्यों बनी

अग्निपथ की आग से बिहार में बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते तल्ख हो गए हैं। इसको लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस स्कीम को लेकर बिहार में हुए उपद्रव पर बीजेपी की तरफ से अपनी ही सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाने के बाद जेडीयू के नेता हमलावर हो गए हैं। इसी बीच प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के सरकार में बने रहने पर सवाल उठाया है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा है कि अगर सरकार का कामकाज पसंद नहीं है तो वह सरकार में क्यों बनी हुई है। तेजस्वी ने कहा है की सत्ता में बैठी बीजेपी को अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं है। जब बीजेपी अपनी ही सरकार को फेल बता रही है तो वह सरकार में क्यों बनी हुई है। तेजस्वी ने कहा कि सरकार की जिम्मेवारी होती है कि वह हिंसा को रोके लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही.

बता दें कि बिहार में अग्निपथ स्कीम को लेकर हुई हिंसा के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। जिसके बाद संजय जायसवाल पर तीखा हमला बोला। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अपना संतुलन खो बैठे हैं। वहीं जेडीयू के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि संजय जायसवाल की बातों का कोई नोटिस नहीं लेता। इसपर संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर एक लाइन का पोस्ट लिखा- ईश्वर आपको सच सुनने की क्षमता दे। जेडीयू और बीजेपी के बीच मचे घमासान के बीच तेजस्वी ने बीजेपी के सरकार में बने रहने पर सवाल खड़ा किया है। इस पूरे प्रकरण के बाद बीजेपी ने आज अहम बैठक बुलाई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button