politics

अग्निपथ योजना को लेकर राजद ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना, बोले- देश जल रहा PM रोड शो कर रहे हैं

अग्निपथ योजना को लेकर एक तरफ युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कई जगहों से हिंसा और आगजनी की खबरें आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर इसको लेकर विपक्षी पार्टी सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. राजद की ओर से पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा गया है कि 6 दिन से देश जल रहा है ओर पीएम मोदी इधर-उधर रोड शो कर रहे हैं.

राष्ट्रीय जनता दल ने अग्निपथ योजना पर बिहार समेत देशभर में जारी प्रदर्शन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. राजद ने ट्विटर पर लिखा कि “6 दिन से देश जल रहा है। प्रधानमंत्री इधर उधर रोड शो कर टाइमपास कर रहे हैं पर युवाओं को संबोधित नहीं रहे और ना ही शांति की अपील। पहली बार राजनीतिक और नीतिगत निर्णयों में सैन्य अफसरों को आगे कर के बुलवाया जा रहा है कि सब सही है! सेना में राजनीति का हस्तक्षेप ठीक नहीं!”

बात दें कि अग्निपथ योजना के ऐलान के बाद से बिहार समेत कई राज्यों में युवाओं का विरोध जारी है. इस विरोध में युवाओं को राजनितिक दलोंका भी समर्थन मिल रहा है. राजद लगातार सरकार पर हमलावर है. रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस योजना से जुड़े 20 प्रश्नों को चिन्हित कर सरकार के सामने रखा था. उन्होंने कहा कि यह योजना शिक्षित युवाओं के लिए मनरेगा की तरह है. इससे भविष्य में युवाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button