Biharpolitics

तेजस्वी यादव के खेला होने के दावे पर उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, आने वाले समय में उनके लिए झमेला…

डेस्क : बिहार के लखीसराय जिले में बिहार के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार विजय कुमार सिन्हा अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय पहुंचे । जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने विजय कुमार सिन्हा का स्वागत किया । इस दौरान लोगों ने फूल-माला और ढ़ोल-नगाडे के साथ गर्मजोशी से स्वागत करते हुए विजय सिन्हा जिंदा बाद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए ।

आपको बता दें कि, उपमुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था । बड़ी संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई थी । उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा को बड़हिया महावीर धर्मशाला में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया । इसके बाद प्रसिद्ध शक्तिपीठ जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना किया । वहीं विजय सिन्हा, लखीसराय, हलसी और रामगढ़ चौक प्रखंड के लिए निकले ।

पटना से लखीसराय से आने के दौरान जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया । इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया कि एनडीए सरकार बहुमत साबित करेगी । जनता का जनादेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है । उन्होंने तेजस्वी यादव के खेला होने के दावे पर कहा कि, आने वाले समय में उनके लिए झमेला होने वाला है ।

Related Articles

Back to top button