BiharBJPBreaking Newspolitics

अमित शाह के साथ नीतीश कुमार और RJD पर प्रशांत किशोर का हमला

Desk : बिहार में दो दिवसीय दौरे पर राजनीतिक के चाणक्य प्रशांत किशोर अपनी जन स्वराज यात्रा के सफल आयोजन के लिए सहरसा पहुंचे । जहां स्टेडियम परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया ।
इस दौरान प्रशांत किशोर ने देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही नीतीश कुमार और राजद के नेताओं पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि, जब बिहार के मुख्यमंत्री महागठबंधन के सरकार में थे, तो गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आए थे और खुले मंच से जनता के बीच कह रहे थे कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के सारे रास्ते बंद कर दिए गए हैं। और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते थे, मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा वाले के साथ नही जायेंगे। लेकिन आज वही देश के गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने में अपना अहम योगदान दिया है और भाजपा के साथ नीतीश कुमार बिहार में डबल इंजन की सरकार चला रही हैं ।

हालांकि, आगे पीके ने कहा कि, जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटी मार कर सरकार बनाई उससे जो बिहार की जनता का नुकसान हुआ उसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। पलटी मारने के चक्कर में जनता का विश्वास पूरी तरह खो चुके हैं । राजनीतिक तौर पर जो नीतीश कुमार का भद्द जो पिट रही सो तो पिट ही रही है । लेकिन नीतीश कुमार ऐसा कर पा रहे हैं तो इसके लिए सबसे ज्यादा दोषी दो बड़े सहायक दल है । जिसका नाम है RJD और BJP । अगर सात बार नीतीश कुमार पलटी मारे है तीन बार आरजेडी भी दोषी है और तीन बार भाजपा भी दोषी है । प्रशांत किशोर के हमलावर तेवर यही नहीं रुके उन्होंने शराबबंदी कानून को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि मेरा बस चले तो 48 घंटे के भीतर हम शराबबंदी कानून हटा देंगे लेकिन जो महात्मा गांधी जी के नाम पर शराबबंदी कानून के नाम पर जो ढोंग रचा गया है नीतीश कुमार के राज्य में सिर्फ शराब की दुकान बंद कर दी गई है और होम डिलीवरी आज भी चालू है । मैं चैलेंज करता हूं कि, जो लोग कहते हैं महात्मा गांधी चाहते थे कि शराबबंदी कानून लागू हो तो इस बात को साबित कर के दिखाए । जो बातें महात्मा गांधी जी ने नहीं कहीं आज उनका हवाला दिया जा रहा है । शराबबंदी कानून पर नीतीश कुमार पूरी तरह से फेल है ।

Related Articles

Back to top button