BiharBJPpolitics

बिहार में खेला होगा.. लेकिन क्या खेल हो रहा है… देख रहे हैं ना- नंदकिशोर यादव

Desk : बेगूसराय से खबर है… जहां भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे । इस दौरान प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया । वहीं नंद किशोर यादव ने कहा कि, बिहार में एनडीए की सरकार फिर से बनी है । एनडीए की सरकार मतलब डबल इंजन की सरकार और विकास करने वाली सरकार है।

हम बिहार के विकास को और गति देंगे । स्वाभाविक रूप से जंगल राज की किसी तरह से भाजपा को स्वीकार नहीं थी । इसलिए सुशासन की सरकार बनाने का काम हमने किया है । मांझी ‌जी कोई नाराज नहीं है, मांझी जी ने अपनी बात कही है । लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है । वहीं फ्लोर टेस्ट में एनडीए की सरकार सफल होगी कोई भी कुछ सोचता है सोचता रहेगा जो सपना देख रहे हो सपना देखते रह जाएंगे । खेला होगा लेकिन क्या खेल हो रहा है देख रहे हैं ना, कांग्रेस अपने विधायक को लेकर बाहर भाग रहे हैं यह खेल ही हो रहा है । विपक्ष को डर इस बात का है कि, उनकी पार्टी कहीं टूट ने जाए, उनके पार्टी के बहुत विधायक सपोर्टर हैं ।

विकास का वह लोग किसी भी हालत में इस सरकार के खिलाफ मतदान नहीं करेंगे । मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है कि मांझी की मांग पूरा करेंगे । मांझी जी कहीं नाराज नहीं है वह अपनी बात कहें है । हालांकि, एनडीए उस पर विचार करेगी । इंडिया गठबंधन अब है कहां वह बिखर गया है । बंगाल में ममता बनर्जी कह रही की अलग चलेंगे, उत्तर प्रदेश में अलग-अलग राग अलाप हैं । बिहार में इंडिया गठबंधन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया । वहीं पूरे देश में इंडिया गठबंधन खत्म हो गया है । पंजाब में गठबंधन है नहीं है । इंडिया गठबंधन नाम का अब कोई गठबंधन नहीं है । स्वार्थ का समझौता और भ्रष्टाचार में लिफ्ट लोगों का समझौता था । वह अपने आप समाप्त हो गया है । आपको बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी बिहार में किसी भी जंगल राज को नहीं लाना चाहती है, इसलिए सपोर्ट किया है ।

आरजेडी के षड्यंत्रों को विफल कर एनडीए की सरकार विकास का काम करेगी । उत्तराखंड में यूसीसी पेश होने पर कहा कि, सरकार में जो लोग बैठे हैं वह देखेंगे उत्तराखंड सरकार ने किया है । बिहार की सरकार तय करेगी क्या करना हम मंत्री नहीं हैं ।

Related Articles

Back to top button