BiharBJPpolitics

फ्लोर टेस्ट से पहले विधायकों को बुलावा, सम्राट चौधरी ने इशारों ही इशारों में कार्यकर्ताओं से..

Desk : बिहार के गया जिला स्थित बोधगया में आज डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पहुंचे । आपको बता दें कि, बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले विधायकों को बोधगया में एकजुट करने को लेकर पटना से बोधगया पहुंचे । जहां बीच रास्ते में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का गया जहानाबाद सीमा पर बेलागंज में भाजपा के प्रदेश सचिव अमित कुमार दांगी के नेतृत्व में एनडीए समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया । इस मौके पर उपस्थित सभी एनडीए के कार्यकर्ताओं के अभिवादन को स्वीकार किया । सम्राट चौधरी ने इशारों ही इशारों में कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने की अपील की ।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का काफिला जैसे ही जहानाबाद से गया जिला के सीमा में प्रवेश किया वैसे ही अमित कुमार दांगी के नेतृत्व में एनडीए कार्यकर्ताओं ने दर्जनों जगहों पर फूल माला और ढोल बाजे के साथ स्वागत किया ।

उपमुख्यमंत्री का काफिला को रोककर एनडीए कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री को फूल माला और गुलदस्ता देकर स्वागत किया । बोधगया सड़क के रास्ते से जा रहे हैं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की एक नजर पाने के लिए एनडीए के कार्यकर्ता उतावला नजर आएं । सभी लोगों में होड़ लगी हुई थी कि सम्राट चौधरी के गले में माला डालें लेकिन भीड़ इतनी अधिक थी की सम्राट चौधरी ने सभी के माला एवं गुलदस्ता को हाथ में लेकर ही उनका अभिवादन स्वीकार किया ।

Related Articles

Back to top button