Entertainment News

Isha Malviya और Samarth Jurel के रिश्ते की कहानी, बिग बॉस से बाहर आते ही…

Desk : बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद आए दिन इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं । आपको बता दें कि, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है । ईशा और समर्थ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगीं है ।


हालांकि, देर रात बिग बॉस 17 से बाहर आए सभी सदस्यों की रीयूनियन पार्टी के बाद से किया जा रहा है । सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में बतौर कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का नाम काफी पॉपुलर रहा है । अपने खेल से इन दोनों काफी हद तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खासतौर पर बिग बॉस सीजन 17 के रनर अप अभिषेक कुमार को पोक करने के मामले में ईशा और समर्थ काफी आगे रहे।


लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इन दोनों की राहें जुदा होने की खबरें समाने आना शुरू हो गई हैं।दरअसल बिग बॉस 17 ताजा खबर इंस्टाग्राम पेज ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ये दावा किया गया है कि बीती रात मुंबई में हुई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की पार्टी में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ने एक साथ एंट्री नहीं ली।


ये दोनों अलग-अलग आए और पैपराजी के समाने एक दूसरे के साथ फोटो-पोज भी देते हुए नहीं दिखे। इसके बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि शायद अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप होने वाला है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्ठि नहीं की जा सकती।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन


इस खबर के सामने आने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को लेकर फैंस तरह-तरह से रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ईशा किसी की भी कभी सगी नहीं हो सकती। दूसरे यूजर ने कहा है- ये तो होना ही था।
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के रिश्ते को लेकर अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 के घर में एक बड़ी भविष्यवाणी की थी। इन दोनों ने कहा था कि बिग बॉस से बाहर जाते ही ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button