Entertainment News

‘वो डांस..उफ्फ….’ बीवी कैटरीना की पर विक्की कौशल ने…

Desk : विक्की कौशल ने वाइफ कैटरीना कैफ के लिए तारीफों के पुल बांध चुके हैं । आपको बता दें कि, एक्टर विक्की ने सोशल मीडिया पर कैटरीना पर इतना प्यार दर्शाया है कि, उसे पढ़कर मिसेज विक्की कौशल का दिन बन गया है । वहीं विक्की ने ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म को लेकर ना केवल विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन बल्कि वाइफ की एक्टिंग के अलावा उनके रोमांटिक डांस की भी जमकर तारीफ की है । विक्की कौशल का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । विक्की कौशल ने ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म का पोस्टर और एक्ट्रेस की फोटो शेयर की है ।

https://www.instagram.com/vickykaushal09/p/C1XSSWMIiJ7/

इस फोटो के साथ एक्टर ने बीवी के लिए लिखा- ‘सभी लोगों को मेरी क्रिसमस । बता दें कि, कितनी खूबसूरती से तुमने श्रीराम राघवन सर की मारिया के लिए खुद को ढाल लिया है । वो मिस्ट्री और वो उनका मैजिक…सब कुछ कितना ईमानदारी और शानदार तरीके से किया । उस पर वो डांस..उफ्फ! ये तुम्हारा अब तक का सबसे बेस्ट काम है.’ इसके साथ ही विक्की ने आगे लि- ‘विजय सेतुपति सर…मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आता कि आप ये बच्चे जैसे मासूमियत किरदार में कैसे लाते हैं. इस फिल्म को देखने में बहुत मजा आया. मुझे नहीं पता कि आप सभी लोग ऐसा कैसे कर लेते हैं.

https://www.instagram.com/vickykaushal09/p/C1_EdHto6FD/

शानदार फिल्म है खासतौर पर इसका एंड.’ ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. .ये फिल्म 12 जनवरी को थियेटर में रिलीज हुई. फिल्म को लेकर फैंस लगातार ट्विटर पर तारीफ कर रहे हैं. कोई इसे कैटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस कह रहा है तो किसी को विजय ने मिनटों में इंप्रेस कर दिया. ये ऐसा पहली बार है कि कैटरीना और विजय एक साथ किसी फिल्म में नजर आए. फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है. इससे पहले ‘अंधाधुन’,’बदलापुर’, ‘एजेंट विनोद’ और ‘जॉनी गद्दार’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button