Entertainment News

सिंगल गर्ल सोफी चौधरी का आज बर्थडे, 40 के पार सिंगल हसीनाएं अब तक कुंवारी, देखें…

Desk : एक्ट्रेस सोफी चौधरी आज 41 साल की हो चुकी है । अपने बिंदास अंदाज और फैशन के लिए फेमस एक्ट्रेस का अभी तक शादी नहीं हुई है और न ही शादी का कोई विचार है । वो अपनी लाइफ को खुद के बनाए नियमों के हिसाब से जीना पसंद करती हैं । आपको बता दें कि, सिर्फ सोफी चौधरी ही नहीं और भी ढेर सारी एक्ट्रेस हैं, जो 40 के पार भी सिंगल लाइफ जी रही हैं । इस लिस्ट में अमीशा पटेल और सुष्मिता सेन जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है ।

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी आज बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ।

अपनी फोटोज से एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचा देती हैं । आपको बता दें कि, 41 साल की होने के बाद भी सोफी सिंगल लाइफ जी रही हैं और अभी तक शादी का कोई विचार नहीं कीं है । एक्टर के साथ-साथ सोफी सिंगर भी हैं । वहीं सुष्मिता सेन 48 साल हो गई हैं । आज भी लगातार अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को खुश कर रही हैं । जल्द ही एक्ट्रेस को मिस यूनिवर्स बने 30 साल भी होने वाले हैं । हालांकि, शादी को लेकर सुष्मिता का कोई प्लान नहीं हैं । वो अपनी लाइफ को बिना किसी झिझक के खुलकर जीना पसंद करना चाहती हैं ।

अमीषा पटेल को आज भी फैंस उतना ही प्यार करते हैं, जितना पहले करते थे । बता दें कि, 48 साल की अमीषा का भी शादी की कोई प्लान नहीं हैं । खूबसूरत और फैशन के मामले में भी एक्ट्रेस सभी को पीछे छोड़ देती हैं । भाग मिल्खा भाग, स्पेशल 26, वीर जारा, एलओसी कारगिल, दिल्ली 6 और ऐसी ही ढेर सारी हिट फिल्मों का दिव्या दत्ता हिस्सा रह चुकी हैं । 46 साल की उम्र में वो भी सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं ।

सालों के रिलेशनशिप के बाद भी तबु सिंगल हैं । एक्ट्रेस 52 साल की हैं । आज भी तबु अपने काम को बखूबी कर रही हैं और उनके किरदारों को लोग जमकर प्यार भी दे रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button