Entertainment News

मनारा के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा, बहन के लिए कही…

Desk : Big Boss सीजन 17 को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. Top 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी के साथ प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं । बीते एपिसोड में टॉप 5 अनाउंस होने के बाद अब मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा भी उतर आई हैं । बहन मनारा के लिए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है ।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी । जहां प्रियंका ने अपनी कजिन बहन मनारा चोपड़ा की एक फोटो लगाई थी । साथ ही प्रियंका ने लिखा है कि, – ‘अपना बेस्ट दो और बाकी सबको भूल जाओ.’ प्रियंका ने साथ ही रोमन में लिखा Carpe Diem. जिसका मतलब होता है ‘अपने नाम कर लो दिन’ प्रियंका चोपड़ा ने जिस अंदाज में अपनी बहन पर प्यार लुटाया है, वह नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.


बता दें, प्रियंका चोपड़ा से पहले उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी मनारा को सपोर्ट किया था । मधु चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें वह कहती दिखी थीं- ‘हेलो मनारा. बधाई हो… तुम फिनाले तक पहुंच गई हो । मुझे तुम पर गर्व है…. मजबूत रहो और किसी को खुद को तोड़ने मत दो…. तुम चोपड़ा गर्ल हो और बहुत स्ट्रांग हो…. बेस्ट ऑफ लक’…. आपको बता दें मनारा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं । मनारा की मां परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं ।

Related Articles

Back to top button