Entertainment News

अब Malaika Arora भी शादी के लिए हो गई तैयार !, एक्ट्रेस बोली- मैं कर लूंगी…

Desk : बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने हाल ही में सेलेब्स मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में निकाह किया था ।

वहीं अरबाज के शादी करने के बाद अब लग रहा है कि, उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी दोबारा सात फेरे लेने का मन बना रही है ।

हालांकि अभी कुछ साफ कहा नहीं जा सकता है । वहीं एक्ट्रेस ने खुद रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में कुछ ऐसा ही हिंट दिया गया है । मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 11 में फराह खान, अरशद वारसी संग बतौर जज के पद पर नजर आ रही हैं । शो के दौरान फराह और मलाइका अक्सर मस्ती करती नजर आती हैं ।

वहीं लेटेस्ट प्रोमो में फराह मलाइका से कुछ ऐसा पूछती हैं, जिससे ये हिंट मिल रहा है कि एक्ट्रेस दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं । आपको बता दें कि, प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि, फराह खान मलाइका से पूछती हैं, कि, 2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी? जिसके बाद इस सवाल से मलाइका उलझन में आ जाती है और पूछती हैं, मुझे फिर से किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसका क्या मतलब है? इस पर शो की होस्ट गौहर खान दोनों के बीच में इंटफेयर करते हुए, जवाब देने के साथ समझाती भी हैं ।

इसका मतलब है, क्या आप शादी करने जा रहे हैं? इस पर मलाइका ब्लश करते हुए कहती हैं, ‘अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी । ये सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं ।कोई है नहीं, बहुत है । मलाइका ने कहा, जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी । फराह ने उनसे फिर पूछा, कोई भी पूछेगा तो कर लोगे? इस पर मलायका ने हां भरा है । और कहा कि, मलाइका ने अपनी इन बातों से हिंट दे ही दिया है कि, वे भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी हैं । इन सबके बीच बता दें कि अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री भी हुई थी । दोनों कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

अक्सर वे एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं । हाल ही में अर्जुन जब करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 8 में पहुंचे थे तो, उन्होंने शादी के सवाल पर कहा था कि, हम दोनों (मलाइका-अर्जुन) जब साथ होंगे तब वे इसका जवाब देना सही समझेंगे ।अब Malaika Arora भी शादी के लिए हो गई तैयार !, बोली कोई क एक्ट्रेस बोली- मैं कर लूंगी…

Related Articles

Back to top button