Entertainment News

एकता कपूर और अंकिता लोखंडे का टूटा ‘पवित्र रिश्ता’, नागिन 7 में किया गया रिप्लेस…

Desk : एकता कपूर की सुपर नैचुरल टीवी सीरीज नागिन के नए सीजन का हर साल दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है । आपको बता दें कि, 6 सफल सीजन के बाद अब बिग बॉस के नए सीजन को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है । अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे को नहीं बल्कि मेकर्स ने बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट को नागिन के लिए अप्रोच किया है ।


सलमान खान का बिग बॉस जैसे ही खत्म होता है, वैसे ही कलर्स के नए शोज को लेकर चर्चाएं तेज हो जाती है । डांस दीवाने जहां टेलीविजन पर 3 फरवरी से ऑनएयर हो चुका है, तो वहीं खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भी मेकर्स ने अपनी कमर कस चुकी है । लेकिन इस बीच ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन-7’ को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म हो चुका है । अब तक मौनी रॉय से लेकर सुरभि ज्योति और तेजस्वी प्रकाश तक कई एक्ट्रेस एकता कपूर के नागिन के अलग-अलग सीजंस में नजर आ चुकी हैं ।


नागिन 7 में अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आ सकती हैं । लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न तो अंकिता लोखंडे और न ही प्रियंका चाहर चौधरी एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो में नजर आने वाली हैं । उन्होंने इस शो के लिए बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को अप्रोच किया है ।
बिग बॉस सीजन 17 से जब अंकिता लोखंडे बाहर आई थीं, तो उनसे ये सवाल पूछा गया था कि क्या वो एकता कपूर के ‘नागिन-7’ में नजर आने वाली हैं । जिसका जवाब देते हुए अंकिता ने ये साफ तौर पर कहा था कि, उन्हें इस सुपरनैचुरल शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है ।


अंकिता लोखंडे नहीं, बल्कि बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही विवादों में रहीं ईशा मालवीय को ‘नागिन-7’ में मेन लीड भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है । हाल ही में जब पैपराजी ने ईशा से नागिन 7 का हिस्सा होने को लेकर सवाल किया था, तो इस पर उन्होंने कोई क्लियर बात नहीं कही थी, जिसके बाद से ही ये माना जा रहा है कि वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो की नई नागिन हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button