Crime News

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को ड्रोन से खोज रही है पुलिस, बेगम का राइट हैंड हुआ गिरफ्तार, उगले कई राज…

DESK : पुलिस कस्टडी में मारे गए माफिया अतीक अहमद किस सबसे बड़ी राजदार उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन है. लेकिन आखिर वह कहां गायब है. शाइस्ता परवीन अपने पति द्वारा अर्पित की गई लगभग सारी संपत्ति की मालकिन बनी हुई है. यह एक ऐसी व्यक्ति है जिसके पास अतीक के सारे राज दफन है.

इसी वजह से पुलिस को शाइस्ता की तलाश है. लेकिन वह मिल नहीं रही. ऐसे में शाइस्ता को ढूंढने के लिए पुलिस ने ड्रोन भी उतार दिया है. ड्रोन और दूसरे हाईटेक उपकरणों के सहारे शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है. वैसे तो पुलिस ने इस बात का दावा किया है कि शाइस्ता का राइट हैंड गिरफ्त में आ चुका है. और उसने कई राज खोले हैं.

बता दें बुधवार से लेकर आज तक शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है. और इसको लेकर पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी भी की है. पुलिस को शक है कि वह प्रयागराज के पास के जिले कौशांबी में छुपे हुए हैं. लिहाजा बुधवार को पुलिस ने कौशांबी में कई ठिकानों पर भी छापेमारी की थी. कौशांबी के एएसपी समर बहादुर ने मीडिया से बताया कि गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में पिछले कई 2 दिनों से कई जगह पर छापेमारी की गई है.

यह भी पढ़े : राहुल गांधी को लगा बड़ा झटका, सजा रद्द करने की अर्जी को कोर्ट ने किया खारिज..

गंगा के किनारे कुछ अपराधियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद से सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. पुलिस सूत्रों ने यह बताया कि गंगा किनारे के इलाके में पुलिस ने ड्रोन भी उड़ाए. ताकि शाइस्ता और उसके सहयोगी को आसानी से पकड़ा जा सके.

एएसपी समर बहादुर ने बताया कि पुलिस का सर्च ऑपरेशन 2 घंटों तक चला. इस ऑपरेशन में ड्रोन कैमरे की मदद से अपराधियों का पता लगाने की कोशिश भी की गई. लेकिन पुलिस का यह ऑपरेशन आज सफल नहीं हो पाया. यूपी पुलिस आसपास के जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस को इस बात का शक है कि इन्हीं इलाकों में शाइस्ता परवीन छुपी हुईं है.

पुलिस की कई टीमों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान अतीक और शाइस्ता के रिश्तेदारों के ठिकानों पर भी छापेमारी की है. उनसे अतीक के बारे में पूछताछ लगातार जारी है. पहले इस बात की चर्चा थी कि अतिक की हत्या के बाद शाइस्ता सरेंडर कर देंगी. लेकिन वह सामने ही नहीं आई. पुलिस की टीम को इस बात का भी शक था कि वह अपने बेटे असद और फिर पति अतीक अहमद के अंतिम संस्कार के समय कब्रिस्तान पहुंच सकती है. लेकिन वह तो वहां भी नहीं पहुंची.

Related Articles

Back to top button